Top 5 In Display Fingerprint Mobile Under 20000

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

In Display Fingerprint Mobile Under 20000: आप अगर इन डिस्पले फिंगरप्रिंट मोबाइल 2024 में लेने की सोच रहे है। जिसकी कीमत 20000 से भी काम हो, ऐसे बजट In Display Fingerprint Mobile Under 20000 आज के इस लेख में बताए गए है। 

In Display Fingerprint Mobile Under 20000 

2024 में आप ऐसे स्मार्टफोन लेने की सोच रहे हैं जो इन डिस्पले फिंगरप्रिंट मोबाइल हो तो आज के इस लेख में उन मोबाइल के स्पेसिफिकेशन और कीमत की सारी जानकारी इस लेख में दी गई है। इस लेख में रियलमी,लावा, आईक्यूओओ, सैमसंग के टॉप 5 इन डिस्पले फिंगरप्रिंट मोबाइल अंडर 20000 की कीमत आते है। उन मोबाइल की बैटरी, कैमरा, डिस्पले, रैम, स्टोरेज, सेंसर, और प्राइस की जानकारी दी हुई है।

1.Realme 12 Plus Mobile

In Display Fingerprint Mobile Under 20000

DISPLAY – रियलमी के यह मोबाइल में 6.67 इंच का बड़ा डिस्प्ले AMOLED टाइप का दिया गया है। जो की 1080×2400 पिक्सल डेंसिटी और 120Hz की रिफ्रेश रेट के साथ आता है। इसमें बेज़ल-लेस डिस्प्ले पंच-होल के साथ दिया हुआ है। यह डिस्प्ले 600 nits बाइटनेट्स के साथ आता है।

CAMERA – रियलमी के यह मोबाइल में बैक साइड में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। पहला प्राइमरी कैमरा 50MP का जो वाइल्ड ऐंगल लेंस (79° FoV) के साथ दिया हुआ है। दूसरा सेकेंडरी कैमरा 8MP का अल्ट्रा वाइल्ड ऐंगल लेंस के साथ, तीसरा कैमरा 3MP का माइक्रो लेंस के दिया गया है। इसमें ऑटो फ्लैश, ऑटो फॉक्स, फेस डाइडेक्शन, टच ऑन फॉक्स जैसे फिचर्स दिए गए है।

Front Camera – यह मोबाइल में फ्रंट साइड में सिंगल कैमरा 16MP का वाइल्ड ऐंगल (82° FoV) लेंस के साथ दिया गया है। इस फ्रंट कैमरा में एलईडी रियल फ्लैश, स्क्रीन फ्लैश, CMOS इमेज सेंसर दिए गए है। 

PERFORMANCE – रियलमी के इस मोबाइल में मीडियाटेक का मीडियाटेक डाइमेंशन 7050

माली-जी68 एमसी4 जीपीयू ऑक्टा कोर के साथ शानदार प्रोसेसर दिया गया है।

BATTERY AND CHARGER – यह मोबाइल में ली पॉलिमर टाइप की बैटरी दी गई है। जो 5000 mAh कैपेसिटी की है। इस मोबाइल के फास्ट चार्जिंग के लिए इसके साथ में सुपर VOOC का 67w का चार्जर दिया जाता है। जो इस मोबाइल को 0% से 50% केवल 19 मिनट में चार्ज कर देगा।

RAM AND STORAGE – रियलमी के यह मोबाइल में 8GB की रैम और 128GB का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। जिसे 2TB तक एक्सटर्नल स्टोरेज को बड़ाया जा सकता है।

SENSER – रियलमी के यह मोबाइल में ऑन स्क्रीन फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है। यह मोबाइल में फेस अनलॉक का सेंसर भी आता है। इसके साथ ही यह मोबाइल अन्य सेंसर जैसे लाइट सेंसर, प्रॉक्सिमिटी सेंसर, एक्सेलेरोमीटर, कम्पास, गाइरोस्कोप भी दिए हुए है।

PRICE – रियलमी का यह मोबाइल 2 स्टोरेज वेरिएंट 8 GB + 128 GB, 8 GB + 256 GB के साथ आता है। यह मोबाइल Realme 12 Plus Price In India की बात करे तो यह मोबाइल की स्टार्टिंग प्राइस 20,999 रुपए है।

2. Lava Blaze Curve 5G Mobile

DISPLAY – लावा के यह मोबाइल में 6.67 इंच का AMOLED टाइप का डिस्प्ले दिया गया है। जो की 1080×2400 पिक्सल डेंसिटी और 120Hz की रिफ्रेश रेट के साथ आता है। इसमें बेज़ल-लेस डिस्प्ले पंच-होल के साथ दिया हुआ है। यह डिस्प्ले 600 nits बाइटनेट्स और 395ppi पिक्सल डेंसिटी के साथ आता है।

CAMERA – लावा के यह मोबाइल में बैक साइड में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। पहला प्राइमरी कैमरा 64MP का जो वाइल्ड ऐंगल लेंस के साथ दिया हुआ है। दूसरा सेकेंडरी कैमरा 8MP का अल्ट्रा वाइल्ड ऐंगल लेंस के साथ, तीसरा कैमरा 2MP का माइक्रो लेंस के दिया गया है। इसमें ऑटो फ्लैश, ऑटो फॉक्स, फेस डाइडेक्शन, टच ऑन फॉक्स जैसे फिचर्स दिए गए है।

Front Camera – यह मोबाइल में फ्रंट साइड में सिंगल कैमरा 32MP का वाइल्ड ऐंगल लेंस के साथ दिया गया है। इस फ्रंट कैमरा में एलईडी रियल फ्लैश, स्क्रीन फ्लैश दिए गए है। 

PERFORMANCE – लावा के यह मोबाइल में Android v13 ऑपरेटिंग सिस्टम्स दिया गया है। इस मोबाइल में मीडियाटेक डाइमेंशन 7050 ऑक्टा कोर का शानदार प्रोसेसर दिया हुआ है।

BATTERY AND CHARGER – यह मोबाइल में ली पॉलिमर टाइप की बैटरी दी गई है। जो 5000 mAh कैपेसिटी की है। इस मोबाइल के फास्ट चार्जिंग के लिए इसके साथ में 33w का चार्जर दिया जाता है। जो इस मोबाइल को 0% से 50% केवल 30 मिनट में चार्ज कर देगा।

RAM AND STORAGE – लावा के यह मोबाइल में 8GB की रैम और 128GB का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है।

SENSER – लावा के यह मोबाइल में ऑन स्क्रीन फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है। यह मोबाइल में फेस अनलॉक का सेंसर भी आता है। इसके साथ ही यह मोबाइल अन्य सेंसर जैसे लाइट सेंसर, प्रॉक्सिमिटी सेंसर, एक्सेलेरोमीटर, कम्पास, गाइरोस्कोप भी दिए हुए है।

PRICE – लावा का यह मोबाइल 2 स्टोरेज वेरिएंट 8 GB + 128 GB, 8 GB + 256 GB के साथ आता है। यह मोबाइल Lava Blaze Curve 5G Price In India की बात करे तो यह मोबाइल की स्टार्टिंग प्राइस 17,999 रुपए है।

3. iQOO Z9 5G Mobile

DISPLAY – आईक्यूओओ के यह मोबाइल में 6.67 इंच का AMOLED टाइप का डिस्प्ले दिया गया है। जो की 1080×2400 पिक्सल डेंसिटी और 120Hz की रिफ्रेश रेट के साथ आता है। और टच रिफ्रेश रेट 300Hz की दी गई है। इसमें बेज़ल-लेस डिस्प्ले पंच-होल के साथ दिया हुआ है। यह 395ppi पिक्सल डेंसिटी के साथ आता है।

CAMERA – आईक्यूओओ के यह मोबाइल में बैक साइड में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। पहला प्राइमरी कैमरा 50MP का जो वाइल्ड ऐंगल लेंस के साथ दिया हुआ है। दूसरा सेकेंडरी कैमरा 2MP का डेप्थ लेंस के साथ दिया गया है। इसमें ऑटो फ्लैश, ऑटो फॉक्स, फेस डाइडेक्शन, टच ऑन फॉक्स जैसे फिचर्स दिए गए है।

Front Camera – यह मोबाइल में फ्रंट साइड में सिंगल कैमरा 16MP का वाइल्ड ऐंगल लेंस के साथ दिया गया है। इस फ्रंट कैमरा में एलईडी रियल फ्लैश, स्क्रीन फ्लैश दिए गए है। इसमें Exmor-RS CMO सेंसर भी दिया हुआ है।

PERFORMANCE – आईक्यूओओ के यह मोबाइल में Android v14 ऑपरेटिंग सिस्टम्स दिया गया है। इस मोबाइल में मीडियाटेक डाइमेंशन 7200 ऑक्टा कोर का शानदार प्रोसेसर दिया हुआ है।

BATTERY AND CHARGER – यह आईक्यूओओ मोबाइल में ली पॉलिमर टाइप की बैटरी दी गई है। जो 5000 mAh कैपेसिटी की है। इस मोबाइल के फास्ट चार्जिंग के लिए इसके साथ में 44w का चार्जर दिया जाता है। जो इस मोबाइल को 0% से 50% केवल 30 मिनट में चार्ज कर देगा।

RAM AND STORAGE – आईक्यूओओ के यह मोबाइल में 8GB की रैम और 128GB का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। जिसे 1TB तक एक्सटर्नल स्टोरेज को बड़ाया जा सकता है।

SENSER – आईक्यूओओ के यह मोबाइल में ऑन स्क्रीन फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है। यह मोबाइल में फेस अनलॉक का सेंसर भी आता है। इसके साथ ही यह मोबाइल अन्य सेंसर जैसे लाइट सेंसर, प्रॉक्सिमिटी सेंसर, एक्सेलेरोमीटर, कम्पास, गाइरोस्कोप भी दिए हुए है।

PRICE – आईक्यूओओ का यह मोबाइल 2 स्टोरेज वेरिएंट 8 GB + 128 GB, 8 GB + 256 GB के साथ आता है। यह मोबाइल iQOO Z9 5G Price In India की बात करे तो यह मोबाइल की स्टार्टिंग प्राइस 19,999 रुपए है।

4. Realme Narzo 60 5G Mobile 

Display – रियलमी के यह मोबाइल में 6.43 इंच का AMOLED टाइप का डिस्प्ले दिया गया है। जो की 1080×2400 पिक्सल डेंसिटी और 80Hz की रिफ्रेश रेट के साथ आता है। और टच रिफ्रेश रेट 180Hz की दी गई है। इसमें बेज़ल-लेस डिस्प्ले पंच-होल के साथ दिया हुआ है। यह 409ppi पिक्सल डेंसिटी के साथ आता है।

Camera – रियलमी के यह मोबाइल में बैक साइड में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। पहला प्राइमरी कैमरा 64MP का जो वाइल्ड ऐंगल (80° FoV) लेंस के साथ दिया हुआ है। दूसरा सेकेंडरी कैमरा 2MP का डेप्थ लेंस के साथ दिया गया है। इसमें ऑटो फ्लैश, ऑटो फॉक्स, फेस डाइडेक्शन, टच ऑन फॉक्स जैसे फिचर्स दिए गए है।

Front Camera – यह मोबाइल में फ्रंट साइड में सिंगल कैमरा 16MP का वाइल्ड ऐंगल (79° FoV) लेंस के साथ दिया गया है। इस फ्रंट कैमरा में एलईडी रियल फ्लैश, स्क्रीन फ्लैश दिए गए है।

PERFORMANCE – रियलमी के यह मोबाइल में Android v13 ऑपरेटिंग सिस्टम्स दिया गया है। इस मोबाइल में मीडियाटेक डाइमेंशन 6020 ऑक्टा कोर का शानदार प्रोसेसर दिया हुआ है।

BATTERY AND CHARGER – यह रियलमी मोबाइल में ली पॉलिमर टाइप की बैटरी दी गई है। जो 5000 mAh कैपेसिटी की है। इस मोबाइल के फास्ट चार्जिंग के लिए इसके साथ में सुपर vooc का 33w का चार्जर दिया जाता है। जो इस मोबाइल को 0% से 50% केवल 29 मिनट में चार्ज कर देगा।

RAM AND STORAGE – रियलमी के यह मोबाइल में 8GB की रैम और 128GB का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। जिसे 1TB तक एक्सटर्नल स्टोरेज को बड़ाया जा सकता है।

SENSER – रियलमी के यह मोबाइल में ऑन स्क्रीन फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है। यह मोबाइल में फेस अनलॉक का सेंसर भी आता है। इसके साथ ही यह मोबाइल अन्य सेंसर जैसे लाइट सेंसर, प्रॉक्सिमिटी सेंसर, एक्सेलेरोमीटर, कम्पास, गाइरोस्कोप भी दिए हुए है।

PRICE – रियलमी का यह मोबाइल 2 स्टोरेज वेरिएंट 8 GB + 128 GB, 8 GB + 256 GB के साथ आता है। यह मोबाइल Realme Narzo 60 5G Price In India की बात करे तो यह मोबाइल की स्टार्टिंग प्राइस 15,999 रुपए है।

5. Samsung Galaxy S21 FE Mobile 

Display – सैमसंग के यह मोबाइल में 6.4 इंच का डायनामिक AMOLED 2x टाइप का डिस्प्ले दिया गया है। जो की 1080×2400 पिक्सल डेंसिटी और 120Hz की रिफ्रेश रेट के साथ आता है। और टच रिफ्रेश रेट 2400Hz की दी गई है। इसमें बेज़ल-लेस डिस्प्ले पंच-होल के साथ दिया हुआ है। यह 403ppi पिक्सल डेंसिटी के साथ आता है।

Camera – सैमसंग रियलमी के यह मोबाइल में बैक साइड में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। पहला प्राइमरी कैमरा 12MP का दिया हुआ है। दूसरा सेकेंडरी कैमरा 12MP का अल्ट्रा वाइल्ड ऐंगल लेंस के साथ, तीसरा कैमरा 2MP का टेलीफोटो लेंस के दिया गया है। इसमें ऑटो फ्लैश, ऑटो फॉक्स, फेस डाइडेक्शन, टच ऑन फॉक्स जैसे फिचर्स दिए गए है।

Front Camera – यह मोबाइल में फ्रंट साइड में सिंगल कैमरा 32MP का वाइल्ड ऐंगल लेंस के साथ दिया गया है। इस फ्रंट कैमरा में एलईडी रियल फ्लैश, स्क्रीन फ्लैश दिए गए है।

PERFORMANCE – सैमसंग के यह मोबाइल में Android v12 ऑपरेटिंग सिस्टम्स दिया गया है। इस मोबाइल में सैमसंग Exynos 2100 ऑक्टा कोर का शानदार प्रोसेसर दिया हुआ है।

BATTERY AND CHARGER – यह सैमसंग मोबाइल में ली पॉलिमर टाइप की बैटरी दी गई है। जो 4500 mAh कैपेसिटी की है। इस मोबाइल के फास्ट चार्जिंग के लिए इसके साथ में 25w का चार्जर दिया जाता है। जो इस मोबाइल को 0% से 50% केवल 30 मिनट में चार्ज कर देगा।

RAM AND STORAGE – सैमसंग के यह मोबाइल में 8GB की रैम और 128GB का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। इसमें एक्सटर्नल स्टोरेज को बड़ाया नही जा सकता है।

SENSER – सैमसंग के यह मोबाइल में ऑन स्क्रीन फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है। यह मोबाइल में फेस अनलॉक का सेंसर भी आता है। इसके साथ ही यह मोबाइल अन्य सेंसर जैसे लाइट सेंसर, प्रॉक्सिमिटी सेंसर, एक्सेलेरोमीटर, कम्पास, गाइरोस्कोप भी दिए हुए है।

PRICE – सैमसंग का यह मोबाइल 2 स्टोरेज वेरिएंट 8 GB + 128 GB, 8 GB + 256 GB के साथ आता है। यह मोबाइल Samsung Galaxy S21 FE 5G Price In India की बात करे तो यह मोबाइल की स्टार्टिंग प्राइस 15,999 रुपए है।

यह भी पढ़े।.

Leave a Comment